Saturday, May 4, 2024

मुख्यमंत्री योगी शुरू किया स्वच्छता एवं सेवा का विशेष अनुष्ठान,सफाई गाड़ियों को दिखाई हरी झंडी, जरूरतमंद लोगों में वितरित किए कंबल व ऊनी वस्त्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर। लोक आस्था से तरंगित खिचड़ी मेले को लेकर वैश्विक ख्याति वाले गोरखनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं का उफान उमड़ने लगा है। मेले को जीरो वेस्ट उत्सव बनाने तथा यहां आने वाले जरूरतमंद श्रद्धालुओं की सेवा के लिए नगर निगम के अनुष्ठान का शुभारंभ रविवार सुबह गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया।

योगी ने इस दौरान जरूरतमंद लोगों के बीच ऊनी वस्त्र, शॉल व कंबल वितरित किए और मासूमों को अपने हाथ से खिचड़ी प्रसाद परोसा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खिचड़ी मेले को लेकर नगर निगम ने गोरखनाथ मंदिर में एक अस्थायी कैम्प कार्यालय स्थापित किया है। प्रदेशव्यापी वृहद एवं विशेष स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करने के लिए अयोध्या रवाना होने से पूर्व नगर निगम के इस अस्थायी कैम्प कार्यालय का उद्घाटन रविवार की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। इस अवसर पर उन्होंने आरआरआर सेंटर का भी शुभारंभ किया और नगर निगम की सफाई गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

मुख्यमंत्री योगी ने मेले को प्लास्टिक मुक्त रखने के लिये नगर निगम के द्वारा कपडे के बैग उपलब्ध कराने के लिए लगाये गये आटोमैटिक वेंडिंग मशीन का शुभारभ भी किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जरुरतमंदों में कंबल व ऊनी वस्त्र वितरित किए और बच्चों को प्यार, दुलार व आशीर्वाद देते हुए खिचड़ी प्रसाद परोसकर खिलाया। इस अवसर पर महापौर डा. मंगलेश श्रीवास्तव, नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय