Tuesday, July 2, 2024

मेरठ में ट्रेनोंं की रफ्तार पर कोहरे का ब्रेक, 12 घंटे देरी से चल रही ट्रेन

मेरठ। कोहरे ने तमाम ट्रेनों की गति पर ब्रेक लगा दिए हैं। ट्रेनों को 60 से 75 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से ही चलाया जा रहा है। ट्रेनों की लेटलतीफी का आलम ये है कि आज की ट्रेन 13 घंटे तक विलंब के चलते अगले दिन आ रही है। इससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ यात्रियों ने अपने आरक्षित टिकटों को निरस्त कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोहरे में सबसे ज्यादा पुरी से योगनगरी ऋषिकेश जाने वाली कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस लेट रही। यह 13 घंटे लेट होने के कारण वो एक दिन बाद आ रही है। शनिवार को संगल एक्सप्रेस नौ घंटे, नौचंदी एक्सप्रेस पांच घंटे, राज्यरानी एक्सप्रेस 1.36 घंटे, बांद्रा-हरिद्वार सुपरफास्ट 1.47 घंटे, अमृतसर जाने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस 3.18 घंटे, गोल्डन टेंपल 1.17 घंटे देरी से पहुंची।

 

रोडवेज बसें भी प्रभावित कोहरे के कारण रोडवेज बसों का संचालन भी प्रभावित हो रहा है। रात्रि में घना कोहरा होने के कारण भैंसाली बस अड्डे पर इटावा, शिकोहाबाद की बसों को रोक दिया गया। कोहरा कम होने पर सुबह बसों को आगे के लिए रवाना किया गया। शनिवार सुबह दृश्यता बहुत कम होने के कारण अल सुबह निकलने वाली बसें कुछ देरी से चलीं। कोहरे के कारण यात्री भी कम ही निकल रहे है, जिस कारण 60 प्रतिशत ही बसों को चलाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय