Thursday, April 25, 2024

मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र ने बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने रविवार को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिवत पूजन अर्चन किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से मंदिर में की जाने वाली दर्शनार्थियों की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। मुख्य सचिव ने अधिकारियों से दर्शनार्थियों के लिए मंदिर में की गई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने बताया कि मंदिर में धूप से बचाने के लिए सभी खुले जगहों पर जर्मन हैंगर और कैनोपी लगाई गई है, इसके अलावा जूट से बने मैट को बिछाकर उस पर लगातार जल का छिड़काव किया जा रहा है। जगह-जगह एयर कूलर और फैन भी लगाए गए हैं। पेयजल के लिए वाटर कूलर के अलावा मंदिर के कर्मचारी श्रद्धालुओं को पानी पिलाने का कार्य कर रहे है। इसके बाद मुख्य सचिव ने गंगा घाट तक जाकर आगामी माह में होने वाले भीड़ और गंगा में बढ़ने वाले जल स्तर को लेकर भी चर्चा की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने धाम में बने भवनों के संचालित होने की जानकारी दी। निरीक्षण के पश्चात मुख्य सचिव अपने गंतव्य को रवाना हो गए। इस दौरान जिलाधिकारी एस राजलिंगम, मंदिर के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी निखिलेश कुमार मिश्रा, एसडीएम शंभू शरण, विशेष कार्याधिकारी उमेश कुमार मिश्रा भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय