Monday, July 8, 2024

एनडीए में हुए शामिल हुए चिराग पासवान, शाह और नड्‌डा से मुलाकात के बाद लिया फैसला

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के कुछ घंटों बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की और उन्हें एनडीए गठबंधन में शामिल होने की औपचारिक जानकारी दी।

चिराग पासवान के एनडीए गठबंधन में शामिल होने के फैसले की जानकारी साझा करते हुए नड्डा ने एनडीए गठबंधन में उनका औपचारिक स्वागत भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा अध्यक्ष ने चिराग पासवान के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, “दिल्ली में चिराग पासवान से मुलाकात हुई। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन में शामिल होने का फैसला किया है। मैं एनडीए परिवार में उनका स्वागत करता हूं।”

तीनों की यह मुलाकात भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक से एक दिन पहले हुई है।शाह के साथ अपनी मुलाकात की जानकारी देते हुए चिराग ने हिंदी में एक ट्वीट में लिखा, “गठबंधन को लेकर गृहमंत्री अमित शाह जी से सकारात्मक चर्चा हुई।”

संभावना है कि चिराग मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में होने वाली एनडीए की बैठक में शामिल होंगे। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक में कुल 38 सहयोगी शामिल होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय