Saturday, September 21, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में शहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचे तीन गौकश, कई दर्जन मुकदमों में है वांछित

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन गौकश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस दौरान पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए शातिर गौकशों के कब्जे से एक रास गौवंश, यू पी 12 टी 7358 एक पिकअप बोलेरो एवं दो अवैध तमंचे दो जिंदा व एक खोखा कारतूस बरामद किया।
मुठभेड़ में पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए शातिर गौकशों की पहचान बबलू प्रवेज पुत्र शमसाद, खालिद पुत्र शमसाद, जावेद पुत्र शमसाद, खालापार निवासी गुल्लर वाली गली थाना कोतवाली नगर के रूप में हुई है। थाना शहर कोतवाली प्रभारी महावीर चौहान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शातिर गौकशों को शामली बाईपास रोड से गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान बबलू प्रवेश एवं खालिद पुलिस की गोलियों का शिकार होकर घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जबकि उनके तीसरे साथी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।
शहर कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए बबलू परवेज पर जनपद भर में अलग-अलग थानों में करीब 3 दर्जन मुकदमे दर्ज है। शातिर गौकश खालिद पर जनपद भर में अलग-अलग थानों में करीब डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं वहीं जावेद पर दो मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीनों गौकशो के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय