Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में शहर मुफ्ती पर चिकन का पैसा नहीं देने के आरोप, एसएसपी से कार्यवाही की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर मुफ्ती और इमाम संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मुफ्ती जुल्फिकार और उनके दो बेटों पर एक मीट विक्रेता ने अपने रेस्टारेंट के लिए चिकन मीट खरीदने के बाद उसका भुगतान नहीं करने और पैसा मांगने पर धमकी देने के आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत कर कार्यवाही करने की मांग की है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला गढ़ी गोरवान मोती महल निवासी जैयद अल्वी पुत्र फकी अल्वी ने शुक्रवार को पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसएसपी के नाम एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत को एक प्रार्थना पत्र दिया। जैयद ने एसपी सिटी को बताया कि उसकी अल जैद चिकन सेंटर के नाम से बकरा मार्किट पर चिकन मीट की दुकान है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वो शहर के विभिन्न होटलों और रेस्टोरेंट पर होल सैल रेट पर चिकन मीट की सप्लाई करने का काम करता है। जैयद ने बताया कि मीनाक्षी चौक पर हाजी बशीर रेस्टोरेंट करने वाले मुफ्ती जुल्फिकार और उनके पुत्र अदनान कुरैशी एवं हम्माद कुरैशी द्वारा अपने रेस्टोरेंट के लिए उसकी दुकान से ही चिकन मीट खरीदा जाता रहा है। 26 दिसम्बर 2023 से 12 फरवरी 2024 तक उनके द्वारा लगातार प्रत्येक दिन चिकन खरीदा गया, इसके लिए वो हाजी बशीर रेस्टोरेंट को बिल देकर भुगतान भी लेता रहा।

करीब ढाई माह में हाजी बशीर रेस्टोरेंट के लिए मुफ्ती जुल्फिकार व उनके दोनों पुत्रों अदनान एवं हम्माद ने चिकन तो खरीदा, लेकिन भुगतान पूरा नहीं किया। इस तरह से 3,18,973 रुपये बकाया हो गये। इनमें से दबाव देने पर 43 हजार रुपये का भुगतान किया गया। शेष 275973 रुपये का भुगतान नहीं किया गया, तो जैयद ने उनको चिकन मीट की सप्लाई बंद कर दी।

पैसे मांगने पर वो चिकन मीट की सप्लाई करने की मांग करते हुए आश्वासन देते रहे कि पूरा पैसा एक साथ भुगतान करा दिया जायेगा। जैयद ने आरोप लगाया कि उसने मीट की सप्लाई बंद कर दी, तो मुफ्ती जुल्फिकार और उसके दोनों बेटों ने भुगतान देने से इंकार कर दिया और फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। जैयद ने एसपी सिटी से कहा कि धमकी के बाद वो अपनी जान माल की सुरक्षा को लेकर डरा हुआ है। उसने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय