Friday, June 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में शिव मन्दिर के पुजारी ने किया आत्महत्या का प्रयास

मोरना। मंदिर के पुजारी ने देर शाम बेलडा गंगनहर पुल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया।घण्टो की मशक्कत के बाद पुजारी को बेहोश हालत में बाहर निकाला गया। तथा उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया। भोपा थाना क्षेत्र के गाँव बेलडा में स्थित शिव मंदिर के पुजारी पवननाथ गुरुवार की देर शाम गाँव स्थित पुल पर अपने कपडे, चप्पल,मोबाइल फोन रख कर गंगनहर में छलाँग लगा दी।

पुजारी को नहर में डूबता देख वहाँ मौजूद ग्रामीणों ने शोर मचाया तो मौके पर मौजूद पीआरवी-2232 व कुछ साहसी ग्रामीणो ने नहर में कूदकर डूब रहे पुजारी को किसी प्रकार नहर से बाहर निकाला। बेहोश पुजारी को भोपा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया हालत मे सुधार ना होता देख पुजारी को जिला अस्पताल भेज दिया, मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना की जानकारी की। पुजारी द्वारा नहर में कूदकर आत्महत्या का प्रयास क्यूँ किया गया, इसे लेकर गाँव मे चर्चाएँ व्याप्त हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीकरी चौकी प्रभारी योगेश तेवतिया ने बताया पुजारी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। घटना की जाँच की जाँच की जा रही है। बेलडा के शिव मन्दिर मे पवननाथ महाराज व करी नाथ महाराज हरियाणा निवासी हैं। दोनो पुजारी साथ-साथ रहते हैं। पुलिस करिनाथ महाराज से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय