Saturday, May 18, 2024

दिल्ली में अंतरराज्यीय हथियार सप्लायर गिरफ्तार, 10 पिस्टल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली और आसपास के इलाकों में अपराधियों को अवैध हथियारों की सप्लाई करने के आरोप में पुलिस ने एक 23 वर्षीय अंतरराज्यीय हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 10 पिस्टल बरामद की गई है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान मध्य प्रदेश के जिला सतना निवासी शिवम प्रजापति के रूप में हुई है। स्पेशल सेल के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने कहा कि अवैध हथियार तस्कर शिवम ने मध्य प्रदेश के रीवा निवासी अमित यादव से हथियार खरीदे थे और वह अपने किसी अन्य को हथियारों की खेप देने के लिए दिल्ली जा रहा था।

डीसीपी ने आगे कहा कि 6 मई की शाम करीब 6 बजे बारापुला फ्लाईओवर के नीचे सनडायल पार्क के पास जाल बिछाया गया और शिवम को पकड़ लिया गया। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 32 बोर की 10 पिस्टल बरामद की गई और उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में पता चला कि शिवम अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से एक हथियार आपूर्तिकर्ता अमित के संपर्क में आया और आसानी से पैसा कमाने के लिए उसके लिए काम करने लगा।

अमित लंबे समय से अवैध हथियारों की आपूर्ति कर रहा है और उसके खिलाफ हथियारों की तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। वह पीएस स्पेशल सेल के आर्म्स एक्ट के एक मामले में भी वांछित है। रीवा के सिविल लाइंस थाने में 2020 में दर्ज एक हत्या के मामले में भी अमित शामिल था। मुख्य आपूर्तिकर्ता को गिरफ्तार करने के लिए आगे की जांच चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय