Sunday, May 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में भाई की बारात में जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। युवक की शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब मोटरसाइकिल द्वारा बारात में जा रहा उसका भाई सड़क हादसे का शिकार हो गया। बारात में जा रहे युवक के साथी उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव बाकर नगर निवासी जगमेर सैनी के पुत्र विकास की शादी उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले के  गांव शेरपुर बेल्ला में तय हुई थी। शुक्रवार को हंसी खुशी के माहौल में बारात शेरपुर बेल्ला के लिये चली थी। दूल्हे का बड़ा भाई टिंकू मोटरसाइकिल द्वारा बारात में जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही वह भोकरहेड़ी-लक्सर मार्ग पर गाँव महाराज नगर के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। तेज टक्कर लगने से टिंकू गम्भीर रूप से घायल हो गया। पीछे से आ रहे बाराती अजय व विकास सड़क पर खड़ी ग्रामीणों की भीड़ को देख ठहर गये, जहाँ उन्होंने टिंकू को घायल पड़ा देखा, तो वह टिंकू को आनन-फानन में भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले आये, जहां चिकित्सकों ने टिंकू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी गयी है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जायेगी। वहीँ टिंकू की मौत से परिवार में हाहाकार मच गया है। टिंकू की मौत से पत्नी पुनीता, पिता जगमेहर, भाई विकास, अमित व बहन सरिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक टिंकू की शादी ढाई माह पूर्व हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय