Saturday, May 18, 2024

स्वच्छता अभियान : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया श्रमदान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वच्छता अभियान का हिस्सा बनकर दिल्ली में श्रम दान किया। उनके साथ केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने भी दिल्ली में आयोजित ‘स्वच्छता अभियान’ में हिस्सा लिया।

स्वच्छता अभियान में अपने श्रमदान को लेकर नड्डा ने कहा, “आज मैं अंबेडकर बस्ती में स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेने आया हूं और मुझे खुशी है केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी के साथ यहां हूं। मुझे यकीन है कि यह स्वच्छता अभियान, महात्मा गांधी का दृष्टिकोण, उसी ऊर्जा के साथ आगे बढ़ाया जाएगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नड्डा का कहना है, ”भारतीय जनता पार्टी स्वच्छता पखवाड़ा और स्वच्छता अभियान मना रही है। देश भर में हमारे कार्यकर्ता स्वच्छता अभियान में हिस्सा ले रहे हैं।

गौरतलब है कि रविवार 1 अक्टूबर को पूरे देश में ‘स्वच्छता ही सेवा 2023’ अभियान चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से इस अभियान में शामिल होने का अनुरोध किया है। प्रधानमंत्री द्वारा किए गए उनके देश अनुरोध का असर भी जगह-जगह दिख रहा है।

जहां एक और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंबेडकर बस्ती पहुंचे वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद रविशंकर प्रसाद ने पटना में कालीघाट पर सफाई की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि रविवार सुबह 10 बजे स्वच्छता के लिए एक घंटा समर्पित करें। प्रधानमंत्री मोदी का कहना है कि स्वच्छ भारत देश के सभी परिवारजनों की सामूहिक जिम्मेदारी है और इस दिशा में जनभागीदारी का हर प्रयास बहुत महत्वपूर्ण है। महात्मा गांधी की जयंती की पूर्व संध्या पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देशभर में जगह-जगह कई केंद्रीय मंत्री, सांसद व भारतीय जनता पार्टी के नेता स्वच्छता अभियान का हिस्सा बन रहे हैं। इस दौरान कई बड़े नेताओं व केंद्रीय मंत्रियों ने स्वच्छता को लेकर श्रमदान भी किया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय