Thursday, September 19, 2024

सहारनपुर में पैसे के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, तीन महिलाओं समेत एक दर्जन घायल

सहारनपुर। पैसे के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में आज लाठी-डंडे चल गए। जिसमें तीन महिलाएं, बच्चों समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। यह घटना बेहट कोतवाली के गांव पठानपुरा-जसमौर की है।

बेहट कोतवाली निरीक्षक बृजेश पांडे ने बताया कि इस गांव के दो पक्षों इनाम पुत्र चांद खा और नजाकत पुत्र शराफत के बीच पैसों के लेन-देन का विवाद चल रहा था। बीती रात करीब 11 बजे भी उनके बीच कहा-सुनी और झगड़ा हो गया था और आज सुबह उनके बीच फिर से दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें नजाकत पक्ष के छोटा, आसू, सोनू, आमीर और सलीम घायल हो गए। जबकि इनाम पक्ष के दिलदार, उसका भाई अलताफ, उनकी मां नूरजहां, मुन्नी पत्नी मोहसिन, मोहसिन पुत्र इकबाल, कुर्बान पुत्र फारूख, रहमान पुत्र लाल खां आदि सभी घायलों को बेहट सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां सभी की मरहम पट्टी की गई। 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलने पर हलके के दरोगा बनवारी सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे तब तक झगड़ा खत्म हो चुका था। ऐहतियात के तौर पर गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जा रहा है। निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय