Tuesday, May 7, 2024

बीजेपी विधायक से टकराव पड़ा भारी, सीओ का हुआ तबादला, विधायक ने सीओ की कार्यशैली पर लगाए थे प्रश्न चिन्ह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। पुलिस मुख्यालय से झांसी जिले में तैनात दो सीओ के स्थानांतरण कर दिए गए हैं। इनमें सीओ सदर की कार्यशैली पर तमाम आरोप लगाते हुए बबीना विधायक धरने पर भी बैठ गए थे और उक्त सीओ को हटाने के लिए पुलिस अधिकारियों से वार्तालाप भी की गई थी। अब सीओ सदर के स्थानांतरण के बाद चारों ओर यही चर्चा है कि विधायक से हुए टकराव के चलते उनको स्थानांतरित किया गया है।

पुलिस मुख्यालय से जिले में तैनात सीओ सदर सुश्री प्रज्ञा पाठक का स्थानांतरण करते हुए उन्हें सहायक पुलिस आयुक्त बनाकर वाराणसी भेजा गया। तो वही मोंठ सीओ सुश्री श्वेता कुमारी को सहायक पुलिस आयुक्त बना कर कानपुर भेजा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ सदर सुश्री प्रज्ञा पाठक की कार्यशैली से नाराज बबीना से भाजपा विधायक राजीव सिंह पारीछा ने बीते 20 मई को अपने तमाम समर्थकों के साथ धरने पर बैठकर सीओ सदर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। विधायक के धरने पर बैठने की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच कर कार्यवाही का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया था।

तो वहीं विधायक ने पुलिस कप्तान आदि से वार्ता कर सीओ सदर को हटाने के लिए कहा था। अब जब पुलिस मुख्यालय से आये स्थानांतरण आदेश को विधायक की सीओ सदर के प्रति नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय