Saturday, April 27, 2024

नोएडा में 9 वीं कक्षा का छात्र लापता, सहपाठी छात्रों के खिलाफ मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बीटा-दो क्षेत्र के चाई-सेक्टर में रहने वाला एक 9 वीं कक्षा का छात्र 17 अक्टूबर को घर से स्कूल गया था, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंचा। उसकी मां ने दो छात्रों पर उसको अगवा करने का शक जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है।

थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विनोद मिश्रा ने बताया कि चाई सेक्टर में रहने वाला करन 9 वी कक्षा में पढ़ता है। वह केआर मंगलम स्कूल में पढ़ाई करता है। उसकी मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 अक्टूबर को वह सुबह के समय घर से स्कूल के लिए निकला, लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा। करन घर पर एक किताब छोड़ गया था। जिसे देने के लिए उसकी मां स्कूल पहुंची तो उसे पता चला कि उसने स्कूल से बंक किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने फोन किया तो उन्हें पता चला कि उनका बेटा विश्वास, ऋतिक नामक तो छात्रों के साथ है। पीड़िता के अनुसार उनके बेटे का दोनों से दो माह पूर्व झगड़ा हुआ था, तथा दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता का आरोप है उसका बेटा घर नहीं आया। उसने आशंका व्यक्त की है कि उसके बेटे के साथ कोई अनहोनी न हुई हो। थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय