Sunday, May 5, 2024

 CM धामी अयोध्या रवाना, बोले- रामलला के दर्शन के पूर्व ही रोम-रोम भक्तिमय और मन प्रफुल्लित है…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने कैबिनेट के सहयोगियों के साथ रामलला के दर्शन के लिए मंगलवार सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अयोध्या धाम के लिए रवाना हुए। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि रामलला के दर्शन के पूर्व ही रोम-रोम भक्तिमय और मन प्रफुल्लित है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंत्रिमंडल में अपने सहयोगियों एवं राज्यसभा सांसद के साथ आज प्रातः काल अयोध्या धाम में प्रभु श्री रामलला के दर्शनों के लिए रवाना हो गए हैं। मुख्यमंत्री सुबह कैबिनेट में अपने सहयोगियों के साथ जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जहां से वे श्री अयोध्या धाम के लिए रवाना हो गए। इसके बाद मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य भगवान श्रीरामलला के दर्शन करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंत्रिमंडल में वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल,पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, सशक्तीकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य, वन मंत्री सुबोध उनियाल, राज्य सभा सदस्य नरेश बंशल भी अयोध्या जाने वालों में शामिल हैं। मंत्रिमंडल के दो साथी मंत्री गणेश जोशी और सौरभ बहुगुणा राज्य से बाहर होने के चलते नहीं जा रहे हैं वे अन्य दिन अयोध्या में श्रीराम लला के दर्शन के लिए जा सकते हैं। मुख्यमंत्री और उनके सहयोगी अयोध्या धाम में प्रभु राम की पूजा अर्चना के बाद देर शाम देहरादून लौटेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पहले दो फरवरी को कैबिनेट के साथ अयोध्या जाने का कार्यक्रम था, लेकिन तब वहां श्रद्धालुओं की भारी भीड़ को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय