Sunday, May 5, 2024

सीएम योगी आदित्यनाथ 15 मिनट करेंगे बांकेबिहारी के दर्शन, डीएम-एसएसपी ने किया कुंजगलियों का निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुधवार 26 जुलाई को आगमन को लेकर सभी तैयारियां मंगलवार देरशाम तक पूर्ण हो चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जिला प्रशासन को प्राप्त हो चुका है। इससे पूर्व स्वयं डीएम पुलकित खरे और एसएसपी ने बांकेबिहारी मंदिर की कुंज गालियों का निरीक्षण एवं भीड़ नियंत्रण हेतु अधीनस्थों को निर्देश दिए।

जिला प्रशासन की तरफ से मंगलवार शाम जारी कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री 26 जुलाई (आज) 12:30 बजे लखनऊ से राजकीय विमान में सवार होकर आगरा पहुंचेंगे, यहां से वह राजकीय हैलीकॉप्टर में दोपहर 01:50 पर बैठकर 02:15 पर वृन्दावन पवन हंस हैलीपैड पर उतरेंगे। यहां से कार द्वारा वह 02:30 बजे वह रामकिशन मिशनसेवा संस्थान पहुंचेंगे। जहां 3:30 बजे तक वह कैंसर रोगियों की जांच में प्रयोग होने वाली पैट सिटी स्कैन मशीन का अनावरण करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तत्पश्चात 3:30 बजे से 4:15 तक वह यहीं सभागार में बांकेबिहारी मंदिर में आने वाली भीड़ को लेकर सुरक्षा प्रबंधन और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक लेंगे। बैठक के बाद सीएम का काफिला 4.30 बजे श्री बांके बिहारी मंदिर पहुंचेगा। मुख्यमंत्री 15 मिनट 4:45 तक बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे।

दर्शन के बाद 4:50 पर वृन्दावन हैलीपैड की ओर जायेंगे और सायं 5 बजे वह हैलीकॉप्टर में सवार होकर आगरा खेरिया एयरपोर्ट प्रस्थान कर जायेंगे। डीएम पुलकित खरे ने बताया कि मुख्यमंत्री आगमन की सभी तैयारी पूर्ण कर ली है। एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि आगमन से लेकर व्यवस्था प्रस्थान तक की सुरक्षा लिए पुलिस अधिकारियों की तैनाती की गयी है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय