Saturday, May 11, 2024

सीएम योगी और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज करेंगे पांच हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रतापगढ़। केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को पांच हजार करोड़ रूपये से अधिक की लागत वाली परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। यह कार्यक्रम प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से छह किलोमीटर की दूरी पर सुखपाल नगर के समीप वनवीरकांछ में होगा।

कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव ने आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिया। उन्होंने बताया कि सीसी रोड, बाईपास, फोरलेन सड़क सहित 5 हजार करोड़ की परियोजनाओं का केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिलान्यास और लोकार्पण करेगें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर विशाल पंडाल बनाया गया है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शासन प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। पांच एएसपी, 10 सीओ सहित डेढ़ हजार पुलिस के जवान कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहेंगे। केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री के लिए अलग-अलग दो हेलीपैड तैयार किया गया है। सेफ हाउस, सेफ हॉस्पिटल व एक अस्थाई थाना बनाया गया है। हेलीपैड व पंडाल को अंतिम रूप दिया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कैबिनेट मंत्री सड़क परिवहन नितिन गडकरी के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल बनवीरकांछ में सुरक्षा व्यवस्था एवं परिशांति परिपालित कराये जाने के उद्देश्य से कार्यक्रम स्थल पर ड्यूटी में लगाये गये अधिकारियों के साथ जिलाधिकारी ने कैम्प कार्यालय सभागार में बैठक की।

उन्होंने समस्त अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि कार्यक्रम स्थल पर किसी भी प्रकार की अव्यवस्था न उत्पन्न होने पाये, इसका विशेष ध्यान रखा जाये। उन्हें अधिकारियों ने बताया कि महिलाओं व पुरुषों के बैठने के लिए अलग-अलग प्रबंध किया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आगमन की तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय