Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में 12 अक्टूबर को रैपिड रेल प्रोजेक्ट का जायजा लेंगे सीएम योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। दिल्ली से लेकर मेरठ तक शुरू होने वाली रैपिड रेल प्रोजेक्ट का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद से उद्घाटन करेंगे। उनके आने की तारीख को ऐलान अभी नहीं हुआ है। लेकिन, उनके आने से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12 अक्टूबर को गाजियाबाद आएंगे। वे रैपिड रेल प्रोजेक्ट का जायजा लेंगे।

सरकारी कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी राजकीय प्लेन से सुबह 10 बजे गाजियाबाद में हिंडन एयरपोर्ट पर उतरेंगे। यहां से वे हेलीकॉप्टर से हरियाणा के रोहतक स्थित बाबा मस्तराम विश्वविद्यालय जाएंगे। रोहतक से वापस उनका हेलीकॉप्टर 3.40 बजे गाजियाबाद में सीआईएसएफ इंदिरापुरम के मैदान पर उतरेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां से सीएम योगी वसुंधरा सेक्टर-8 जाएंगे, जहां एक बड़े मैदान में प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। जनसभा स्थल का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री रैपिडएक्स के साहिबाबाद स्टेशन का दौरा करेंगे। रैपिडएक्स स्टेशन पर ही एनसीआरटीसी के अधिकारी, प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर अपनी तैयारियों का प्रेजेंटेशन सीएम के सामने देंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री वापस हिंडन एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय से अभी फाइनल तारीख नहीं आई है। लेकिन, माना जा रहा है कि नवरात्र में 16 से 18 अक्टूबर के बीच पीएम नरेंद्र मोदी गाजियाबाद आ सकते हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय