Thursday, May 9, 2024

नोएडा में जिला अस्पताल की सीएमएस को मिली धमकी, परफेक्ट लोबिया एजेंसी ने 52 लाख रुपए पीएफ का किया है घोटाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-39 स्थित जिला संयुक्त अस्पताल में एजेंसी के जरिए सेवाएं दे रहे हैं कर्मचारियों के पीएफ का करीब 52 लाख रुपए परफेक्ट लोबिया एजेंसी ने पीएफ कार्यालय में जमा नहीं किया। इस मामले में जिला अस्पताल की सीएमएस डॉक्टर रेनू अग्रवाल ने शासन को पत्र भेजकर एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई करने तथा उसे ब्लैक लिस्ट करने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शासन को पत्र भेजकर सीएमएस डॉक्टर रेनू अग्रवाल द्वारा की गई शिकायत के बाद अब उन्हें धमकी दी जा रही है। आरोप है कि यह धमकी परफेक्ट लोबिया एजेंसी के मालिक विक्रांत द्वारा दी जा रही है। आरोप है कि विक्रांत ने 27 फरवरी को अस्पताल के दो कर्मी योगेश कुमार और संदीप कुमार के मोबाइल पर उन्हें फोन कर धमकाया था। साथ ही सीएमएस और उनके दोनों बच्चों को भी अंजाम भुगतने की धमकी दी है। सीएमएम ने इस मामले की शिकायत थाना सेक्टर-39 पुलिस की है। साथ ही सीएमओ से भी इस संबंध में शिकायत की है।
 

वहीं जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर रेनू अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने मंगलवार को महानिदेशक चिकित्सा को एक पत्र भेजा है। उन्होंने बताया कि मानव संसाधन की आपूर्ति के लिए अक्टूबर 2019 से दिसंबर 2023 तक परफेक्ट लोबिया एजेंसी ने काम किया। इस बीच 1.20 करोड़ का भुगतान पीएफ के लिए किया गया। इसमें से केवल 79.77 लाख रुपए का ही भुगतान एजेंसी ने कर्मचारियों के पीएफ खाते में किया। करीब 52.34 लाख रुपए का पीएफ भुगतान का बकाया एजेंसी पर है। उन्होंने बताया कि यह सीधे तौर पर सरकारी फंड का दुरुपयोग है, और शासकीय नियमों का घोर उल्लंघन है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय