Friday, April 26, 2024

शराब के लिए रुपये देने से मना करने पर साथी ने चौकीदार पर किया डंडे से हमला, हुई दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हाई राइज सोसाइटी में एक चौकीदार को उसी के साथी चौकीदार ने डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस हत्या का कारण केवल इतना था कि मरने वाले चौकीदार ने आरोपी को शराब पीने के लिए रुपये देने से मना कर दिया था। पुलिस ने आरोपी दूसरे चौकीदार को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त डंडा गिरफ्तार कर लिया है।

साहिबाबाद पुलिस को बुधवार को सूचना मिली थी कि पार्श्वनाथ सोसायटी (इक्साटिका) हिण्डन बिहार थाना साहिबाबाद में तैनात चौकीदार छट्ठूलाल (65) पुत्र अमिल्तनसाह निवासी ग्राम एटावाली थाना शहार जिला आरा, बिहार की किसी ने हत्या कर दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि छट्ठूलाल पार्श्वनाथ सोसायटी (इक्साटिका) में विगत छह वर्षों से अन्य चार चौकीदारों के साथ चौकीदारी का काम कर रहा था। सुबह मृत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़ा पाया गया।

मौके पर दिन में उसके साथ ड्यूटी करने वाले चौकीदार अजीत कुमार सिंह ने थाने पर छट्ठूलाल की मृत्यु के सम्बन्ध में लिखित तहरीर दी गयी। पुलिस उपायुक्त विवेक यादव ने बताया कि गहन जांच करने पर पाया गया कि मृतक छट्ठूलाल से साथ में काम करने वाले चौकीदार अमित राय उर्फ अजीत सिहं का शराब पीने के लिए पैसे मांगने को लेकर झगड़ा हुआ था। छट्ठू ने पैसे देने से मना कर दिया। इस पर अमित राय उर्फ अजीत सिंह ने मृतक छट्ठू पर डंडे से हमला कर दिया। जिसके कारण चोट लगने से छट्ठू लाल की मृत्यु हो गयी। अमित राय उर्फ अजीत सिंह ने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय