Sunday, May 19, 2024

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 16 जिला जज रैंक के साथ 24 न्यायिक अफसरों का तबादला किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 16 जिला जज रैंक के न्यायिक अफसरों के साथ 23 एडीजे और एक मजिस्ट्रेट रैंक के न्यायिक अफसर का शुक्रवार को स्थानांतरण कर दिया है। इस सम्बंध में महानिबंधक राजीव भारती की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है।

जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक सुल्तानपुर एडीजे नवनीत कुमार गिरि को फिरोजाबाद, कौशाम्बी एडीजे सुशील कुमारी को प्रयागराज, लखनऊ एडीजे परिवार न्यायालय आशीष कुमार चौरसिया को वहीं पर सत्र न्यायालय में तैनात किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी तरह कानपुर नगर के एडीजे प्रथमकांत को बलिया, सिद्धार्थनगर में तैनात एडीजे निशा झा को सीतापुर, आगरा एडीजे शिप्रा आर्य को उन्नाव, कानपुर नगर के एडीजे अखिलेश्वर प्रसाद मिश्रा को मऊ, कानपुर एडीजे परिवार न्यायालय दीपाली सिंह को वहीं पर एडीजे, इटावा एडीजे डॉ. शालिनी सिंह को उन्नाव, हरदोई एडीजे भागीरथ वर्मा को सीतापुर, जौनपुर एडीजे प्रशांत कुमार-प्रथम को रमाबाई नगर, एटा एडीजे हिमांशू कुमार सिंह को रमाबाईनगर भेजा गया है।

 

झांसी एडीजे नीतू यादव को बुलंदशहर, लखनऊ एडीजे मो. गजाली को गाजीपुर, औरैया एडीजे रवि प्रकाश साहू को उन्नाव, एटा एडीजे रागिनी को संभल, कौशाम्बी एडीजे पूनम सिंघल को शाहजहांपुर, अंबेडकरनगर एडीजे परिवार न्यायालय आरती फौजदार को संभल, गोंडा एडीजे कंचन को कानपुर नगर, सीबीआई भ्रष्टाचार निरोधक विशेष न्यायाधीश गाजियाबाद को लखनऊ, आगरा एडीजे प्रेमेन्द्र कुमार को सीबीआई भ्रष्टाचार निरोधक विशेष न्यायाधीश गाजियाबाद, बुलंदशहर एडीजे परिवार डॉ. मनु कालिया को वहीं पर एडीजे, रायबरेली सिविल जज पंकज कुमार-प्रथम को रामपुर, श्रावस्ती मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अनिल कुमार-12वें को सिविल जज सिनियर डिविजन मऊ बनाया गया है।

-जिला जज रैंक के स्थानांतरित होने वाले न्यायिक अफसरों के नाम

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 16 जिला जिला रैंक के अधिकारियों का भी स्थानांतरण किया है। इसमें प्रिंसिपल जज फेमिली कोर्ट (पीजेएफसी), पीठासीन अधिकारी मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण (पीओएमएसीटी), पीठासीन अधिकारी कामर्शियल कोर्ट (पीओसीसी),पीठासीन अधिकारी भूमि अर्जन, पुनर्वास एवं पुनर्स्थापन प्राधिकरण (पीओएलएआरआरए) शामिल हैं।

स्थानांतरित होने वालों में आजमगढ़ पीजेएफसी मनोज कुमार राय को आजमगढ़ का पीओएमएसीटी, सिद्धार्थनगर पीओएमएसीटी सुशील कुमार शशि को फैजाबाद का पीओसीसी, बरेली के पीओएमएसीटी मयंक चौहान को गौतमबुद्धनगर का पीओएलएआरआरए, सोनभद्र पीओएमएसीटी संजय हरि को आगरा का पीओएलएआरआरए, चंदौली के पीओएमएसीटी नरेन्द्र कुमार झा को कानपुर नगर का पीओएलएआरआरए, गौतमबुद्धनगर के पीजेएफसी प्रकाश नाथ श्रीवास्तव को भदोही का पीओएमएसीटी, पीलीभीत के पीजेएफसी रवीन्द्र सिंह को मुरादाबाद का पीओएलएआरआरए, बुलंदशहर पीओएमएसीटी गुरप्रीत सिंह बावा को संभल का पीओएमएसीटी, भदोही के पीओएमएसीटी शैलेश कुमार तिवारी को कासगंज का पीओएमएसीटी, कासगंज पीओएमएसीटी मनोरमा को बागपत का पीजेएफसी, अलीगढ़ के पीओसीसी सतेन्द्र कुमार को गोरखपुर पीओएलएआरआरए, लखनऊ पीओसीसी रमेश चंद को सिद्धार्थनगर का पीजेएफसी, महराजगंज के पीजेएफसी अरुण कुमार पाठक को लखनऊ पीओसीसी, प्रयागराज के पीओएमएसीटी बुद्धि सागर मिश्रा को गौतमबुद्धनगर का पीजेएफसी, आगरा के पीओएमएसीटी राजेश उपाध्याय को लखनऊ दक्षिण का पीओएमएसीटी, बांदा के पीजेएफसी राजेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव-तृतीय को मिर्जापुर का पीजेएफसी, मिर्जापुर के पीजेएफसी रोहित सिन्हा को बांदा का पीजेएफसी बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय