Saturday, April 27, 2024

मारपीट में बीच बचाव करने गए चाचा की हत्या, परिजनों का हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लिसाड़ीगेट निवासीआबदि की भतीजे के बीच बचाव में हत्या कर दी गई। परिजनों ने चौकी में हंगामा कर दिया।  चौकी में हंगामा होने के बाद पुलिस ने आदिल व आसिफ समेत तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर उनकी पूछताछ की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोहराब गेट चौकी के पास दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान भतीजे के लिए बीच-बचाव कराने गए लिसाड़ीगेट के सद्दीक नगर निवासी आबिद (52) की मौत हो गई। परिजनों ने चौकी परिसर में हत्या का आरोप लगाया और चौकी पर शव रखकर हंगामा किया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ। चौकी में हंगामा होने के बाद पुलिस ने आदिल, आसिफ समेत तीन आरोपियों को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

लिसाड़ीगेट के सद्दीकनगर निवासी आबिद के भतीजे अजीम का 26 दिसंबर को लालकुर्ती पैठ में कपड़ाें की दुकानों पर काम करने वाले सराय बहलीम निवासी आदिल, बिलाल, फरीद, और मोहसिन से विवाद हो गया था। अजीम के सिर में चोट लगी थी। इस मामले में 27 दिसंबर को कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। चौकी प्रभारी फरीद अहमद ने मामले में गवाही के लिए अजीम पक्ष को आईडी लेकर सोहराब गेट चौकी में शुक्रवार को बुलाया था। रात को आबिद, अजीम के पिता साजिद और ताऊ आसिफ पहुंचे।

 

 

आरोप है कि चौकी परिसर में आदिल, बिलाल, फरीद, मोहसिन और अन्य अज्ञात लोगों ने मिलकर साजिद और आसिफ के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आबिद ने बीच-बचाव कराने की कोशिश की तो उनकी हालत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने चौकी के बाहर शव रखकर हंगामा कर दिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

 

सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ था। विवाद के दौरान बीचबचाव करने पहुंचे आबिद की मौत हो गई। वह दिल के मरीज थे, कुछ दिन पहले बायपास सर्जरी हुई थी। प्रथमदृष्टया शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय