Tuesday, April 23, 2024

ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए दस स्पेशल ट्रेन चलाएगा रेलवे, पढ़ें पूरी जानकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। ग्रीष्मकालीन मौसम में पिछले वर्ष के मुकाबले इस बार छुट्टियों में ज्यादा लोग ट्रेनों से सफर कर रहे हैं, काफी संख्या में लोगों के रिजर्वेशन वेटिंग में हैं और कंफर्म नहीं हो पा रहे हैं। इसको लेकर रेल विभाग गंभीर है। रेलवे इस सप्ताह के अंत तक दस और स्पेशल ट्रेनें चलाने की घोषणा कर सकता है।

उत्तर रेलवे मुरादाबाद रेल मंडल में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक कोचिंग सुधीर सिंह ने बताया कि यह स्पेशल ट्रेनें मुरादाबाद रेल मंडल में होते हुए पंजाब, बिहार व दिल्ली के लिए आएंगी और जाएंगी। उन्होंने बताया कि लगभग पांच जोड़ी ट्रेनों से मुरादाबाद रेल मंडल के मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा, हापुड़, बरेली, शाहजहांपुर, रुड़की, लक्सर आदि स्टेशनों के यात्रियों को लाभ मिलेगा। रेल मुख्यालय से हरी झंडी मिलते ही इन ट्रेनों का संचालन शुरू हो जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रेलवे की गणना के मुताबिक इस सप्ताह के अंत में ट्रेनों में ज्यादा रिजर्वेशन हैं। ऐसे में आगामी शनिवार तक विशेष रेलगाड़ियों की घोषणा हो सकती है।

सीनियर डीसीएम ने बताया कि पिछले वर्ष के मुकाबले यात्रियों की संख्या ज्यादा है। लिहाजा स्पेशल ट्रेनें भी ज्यादा चलाई जा रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय