Sunday, September 29, 2024

नॉएडा में युवती के नाम पर खोली कंपनी, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी, दो युवतियों को पीटा

नोएडा। थाना सेक्टर-39 में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति ने उसके बिना अनुमति के उसके नाम से कंपनी खोली तथा विरोध करने पर उसने उसके साथ अश्लील हरकत की और उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि सेक्टर-37 में रहने वाली एक युवती ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति जिसके यहां वह नौकरी करती थी, उसने बिना उसकी अनुमति की उसके नाम से कंपनी खोल दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी, तथा उसके साथ अश्लील हरकत की। उन्होंने बताया कि आरोपी ने उसके मोबाइल फोन से उसकी फोटो लेकर उसके आधार पर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कमरा खाली कराने के लिए दो युवतियों के साथ मारपीट
सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 2 युवतियों के साथ उसके मकान मालिक और भतीजे ने बीती रात को मारपीट की। मकान मालिक जबरन कमरा खाली करवाना चाह रहा था। थाना प्रभारी अजय चाहर ने बताया कि सनम और सानिया नामक दो युवती जो कि मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं सदरपुर में रहती हैं।

उनका आरोप है कि बीती रात को मकान मालिक राम भरोसे उसका भतीजा आदि ने उसके साथ मारपीट कर उनका मकान जबरन खाली करवाने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय