Sunday, April 28, 2024

कैराना में सरकारी राशन वितरित न करने का आरोप, डीएम से शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना। गांव जहानपुरा के ग्रामीणों ने मन्नामाजरा की महिला डीलर पर नवंबर व दिसंबर माह का सरकारी राशन डकारने का आरोप लगाया है। उन्होंने उच्चाधिकारियों को शिकायती-पत्र भेजकर राशन डीलर के खिलाफ सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग की है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव जहानपुरा निवासी इमराना, सोनी, मीसा, साजिदा, साबरा व साजिद आदि ने डीएम शामली रवींद्र कुमार समेत तमाम उच्चाधिकारियों को शिकायती-पत्र भेजे है। बताया कि उनके गांव की सरकारी राशन की दुकान मन्नामाजरा की महिला राशन डीलर के यहां अटैच थी। आरोप है कि राशन डीलर ने 05 व 06 दिसंबर को करीब 450 गरीब उपभोक्ताओं के अंगूठे ई-पॉश मशीन पर लगवा लिये, लेकिन उन्हें राशन नही दिया गया।
मामले के सम्बंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया, जिसके चलते विगत 11 दिसंबर को आपूर्ति निरीक्षक कैराना ने गांव में पहुंचकर कुछ लोगो को राशन दिलाया। राशन डीलर ने रिश्तेदारी में मौत होने की बात कहकर शेष उपभोक्ताओं को बाद में राशन वितरित करने को कहा। आरोप है कि राशन डीलर ने आज तक इन उपभोक्ताओं को राशन वितरित नही किया है। उसने विगत 13 दिसंबर से अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर रखा है।
आरोप है कि राशन डीलर पूर्व में भी उपभोक्ताओं के साथ में गाली-गलौच करते हुए उन्हें धमकी दे चुकी है। शिकायती-पत्र में आरोपी राशन डीलर की जांच किसी उच्चाधिकारी से कराकर कड़ी कार्यवाही किये जाने की गुहार लगाई गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय