Sunday, April 28, 2024

मेरठ में पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की फैक्टरी से लूटी 25 लाख की केबल, पांच गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। विवादों में घिरे बसपा के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की लोहिया नगर थाना क्षेत्र में बंद पड़ी मीट फैक्टरी से सोमवार की रात बदमाशों ने 25 लाख रुपए की केबल लूट ली। इसके बाद दो बदमाशों को सुरक्षा गार्डों ने पकड़ लिया। जबकि तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

लोहिया नगर थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री बंद पड़ी है। सोमवार की देर रात बदमाशों ने बंद पड़ी फैक्ट्री पर धावा बोल दिया और 25 लाख रुपए कीमत का केबल लूट लिया। बदमाशों की आहट होते ही फैक्ट्री के सुरक्षा गार्डों ने घेराबंदी करके दो बदमाशों को पकड़ लिया और इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की तो फरार हुए बदमाशों का पता चल गया। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार करके लूटा गया माल बरामद कर लिया। पड़े गए बदमाश गाजियाबाद और हापुड़ जनपद के रहने वाले हैं। पुलिस उनसे पूछताछ करके अन्य वारदातों का भी पता लगाने में जुटी है।

लोहिया नगर थाना प्रभारी केपी सिंह के अनुसार, बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों पर भी हमला किया था। दो बदमाशों को सुरक्षा गार्डों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा है। तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय