Saturday, May 18, 2024

शामली का कूड़ा प्लांट बनत में न लगाए जाने की मांग, अध्यक्ष सहित दर्जनों सभासद पहुंचे कलेक्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिले का कूड़ा प्लांट बनत में टचिंग ग्राउंड में लगवाए जाने की बात पता चलने से नाराज  चेयरमैन सहित दर्जनों सभासद व ग्रामीण  कलेक्ट पहुंचे। जहां उन्होंने  अपना विरोध प्रकट करते हुए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर  उक्त कूड़ा प्लांट को अपने कस्बे से दूर किसी अन्य जगह लगवाए जाने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें बुधवार को कस्बा बनत के नगर पंचायत चेयरमैन  के नेतृत्व में दर्जनों सभासद व कस्बे के लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि दैनिक समाचार पत्र के माध्यम से उन्हें पता चला है कि शामली का कूड़ा कस्बा बनत के ट्रेचिंग ग्राउंड में डालने के लिए जिलाधिकारी द्वारा संस्तुति दी गई है। जबकि  किसी भी तरह का कूड़े का प्लांट कस्बे से लगभग 5 किलोमीटर दूर होना चाहिए।

लोगों का कहना है कि उनके कस्बे में पहले ही कृष्णा नदी के अंदर पानी का प्रवाह है।  उसके अंदर अधिक मात्रा में जलवायु का प्रदूषण है।  अगर ट्रेचिंग ग्राउंड में शामली का कूड़ा डाला जाएगा तो कस्बे का वातावरण पूरी तरह से दूषित होता।  जिससे कस्बे के लोगों को अस्थमा, हृदय रोग सहित विभिन्न बीमारियों का सामना करना पड़ेगा.  जिसके चलते कस्बे के लोगों ने जिलाधिकारी से उक्त कूड़ा प्लांट को स्थानांतरित कर कस्बे से दूर लगवाए जाने की मांग की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय