Saturday, May 18, 2024

दिल्ली एनसीआर में सक्रिय तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 12 मोटरसाइकिले बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में दो पहिया वाहन चुराने वाले एक गैंग के तीन शातिर वाहन चोरों को थाना बीटा-दो पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 12 मोटरसाइकिलें बरामद की है।

अभियुक्तगण रेकी करके दो पहिया वाहनों को मास्टर चाबी से लॉक खोलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस इनके और साथियों की तलाश कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार सिंह ने बताया कि गस्त पर निकली थाना बीटा-दो पुलिस ने एक सूचना के आधार पर तीन शातिर वाहन चोरों कर्म सिह उर्फ बबलू भाटी पुत्र महेश चन्द, राहुल पुत्र महेन्द्र तथा कुनाल पुत्र चमन को लेबर चौक अल्फा-2 थाना क्षेत्र बीटा-2 से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 12 मोटरसाइकिल, तीन फर्जी नंबर प्लेट, दो मास्टर चाबी आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

उन्होंने बताया कि अभियुक्तगण रेकी करके दो पहिया वाहनों को मास्टर चाबी से लॉक खोलकर चोरी करते हैं एवं चोरी किये गये वाहनों पर धोखा देने की नियत से फर्जी नम्बर प्लेट लगा देते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय