Saturday, April 27, 2024

हरिद्वार में गर्लफ्रेंड से करवा रहा था जिस्मफरोशी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। गर्लफ्रेंड से जिस्मफरोशी करा रहे दिल्ली के युवक, उसकी गर्लफ्रेंड और एक ग्राहक को मानव तस्करी निरोधक दस्ते और ज्वालापुर पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया। कई माह से यहां रह रहा युवक जिस्मफरोशी के धंधे का नेटवर्क संचालित कर रहा था। युवक के कब्जे से 4200 रुपये और दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस टीम ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि कुछ समय से शहर में जिस्मफरोशी के धंधे के संबंध में जानकारी मिल रही थी। मानव तस्करी निरोधक दस्ते को नेटवर्क को खंगालने के निर्देश दिए गए। बुधवार देर रात को टीम ने पुराना रानीपुर मोड़ से कुछ दूरी पर टिबड़ी अंडरपास के निकट ज्वालापुर पुलिस के साथ मिलकर ग्राहक से डील कर रहे युवक और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली लाकर की गई पूछताछ में सामने आया कि दोनों लिवइन रिलेशनशिप में हैं और ब्वॉयफ्रेंड ही गर्लफ्रेंड से जिस्मफरोशी कराता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ब्वॉयफ्रेंड ने अपना नाम अमन राय निवासी गांधीनगर नई दिल्ली बताया। वहीं, मूल रूप से नेपाल की रहने वाली गर्लफ्रेंड गली नंबर छह चोर मार्केट आनंद विहार पुरानी दिल्ली की रहने वाली है।

एसएसपी ने बताया कि ग्राहक का नाम आदिल मलिक निवासी किशन कुंज लक्ष्मी नगर दिल्ली है। आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी ने बताया कि महिला समेत तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय