Wednesday, July 24, 2024

चौ. चरण सिंह को भारत रत्न सम्मान मिलने पर बधाई, मांग पूरी हुई : अखिलेश यादव

लखनऊ। चौधरी चरण सिंह के लिए मांग समाजवादियों ने भी की थी, जिनको भी भारत रत्न मिला है उन्हें बधाई और शुभकामनाएं। जितने भी किसान नेता और दलों ने समय-समय पर मांग की थी उन सभी को बधाई और धन्यवाद। यह बातें शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही।

सपा अध्यक्ष शुक्रवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र की कार्यवाही में शामिल होने के लिए सदन पहुंचे थे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा पूर्व प्रधानमंत्री और किसान नेता ने अपनी पूरी जिंदगी लगा दी थी गरीब, किसान को खुशहाली के रास्ते पर ले जाने के लिए। एक सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इधर जयंत चौधरी से बात नहीं हुई है। मीडिया के माध्यम से ही जानकारी मिल रही हैं। अखिलेश ने उत्तराखण्ड के हल्द्वानी में हुई घटना को लेकर कहा कि बीजेपी क्या न करा दें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चौधरी चरण सिंह की नेताजी ने विधानसभा के सामने लगवाई थी प्रतिमा

सपा अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में सातवें दिन सदन की कार्यवाही के दौरान कहा कि मैं सभी किसानों को बधाई देना चाहता हूं। चौधरी चरण सिंह जी जीवन भर किसानों के लिए लड़े और इसी विधानसभा के सामने नेताजी ने उनकी प्रतिमा लगवाई थी। हमें खुशी है इस बात की कि एक किसान नेता को भारत रत्न मिला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय