Sunday, May 26, 2024

कांग्रेस ने हमेशा किया गरीबी हटाने का झूठा चुनावी वादा- भजनलाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मलकाजगिरी। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर हमेशा से गरीबी हटाने को लेकर केवल झूठे चुनावी वादे करते आने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसने केवल वोट के लिए नारा ही दिया जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में अभूतपूर्व विकास कराया और इस बदलाव को जनता ने महसूस भी किया है।

शर्मा बुधवार को तेलंगाना के मलकाजगिरी लोकसभा क्षेत्र के मेडचल में आयोजित प्रवासी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी ने गरीब कल्याण के लिए वर्ष 2014 से घर-घर शौचालय, किसान सम्मान निधि, हर घर नल से जल, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से काम किया है और देश में हुए अभूतपूर्व विकास के बदलाव को जनता ने महसूस किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले कांग्रेस के शासन में देश में भ्रष्टाचार की नई-नई इबारतें लिखी जाती थी। उस समय जमीन-पाताल- आसमान में भ्रष्टाचार और देश में आतंकवाद का बोलबाला था। पहले कहा जाता था कि केन्द्र से एक रुपया भेजने पर 15 पैसे ही पहुंचते थे, क्योंकि उस समय योजनाओं के पैसों में कट-मनी चलती थी। लेकिन वर्ष 2014 के बाद से देश में बदलाव आया है। अब यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किसान सम्मान निधि, उज्जवला योजना में जनता को पूरा पैसा मिल रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा ” देश की जनता को मोदीजी पर अटूट विश्वास है। इसलिए इस लोकसभा चुनाव में हम 400 पार सीटों का लक्ष्य हासिल करेंगे।” उन्होंने कहा कि मोदी जो कहते हैं, वो करते हैं और वर्ष 2014 और 2019 के संकल्प पत्रों को पूरा करने का काम किया है । इस बार भी मोदीजी की गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी है।

मुख्यमंत्री ने लोगों से पहले मतदान फिर जलपान का आह्वान करते हुए कहा कि मतदाता अपना राष्ट्रहित का कर्तव्य निभाएं और मलकाजगिरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ईटेला राजेन्दर को भारी मतों से विजयी बनाएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय