Saturday, May 18, 2024

गोंडा में अवैध असलहा से चली गोली युवक को लगी, घायल हालत में लखनऊ रेफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोंडा। जनपद के कटरा बाजार थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात एक युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में अवैध असलहा से हुए फायर के चलते गोली पेट में जा लगी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कटरा बाजार थाना के गांव शेरापार के रहने वाले संतोष कुमार गुप्ता (26) अवैध असलहा हाथ में पकड़े था। इस दौरान असलहा से अचानक फायर हो गया और गोली संतोष के पेट में जा लगी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों के मुताबिक संतोष काफी दिनों से किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित चल रहा है। ऐसे में उसे असलहा से गोली लगने को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि आत्महत्या के प्रयास में उसने खुद को गोली मारी है। वहीं कुछ लोग असलहा साफ करते समय गोली चलने से युवक के घायल होनी बात कह रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की जानकारी पर पहुंचे कटरा बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि संतोष नाम के युवक ने अवैध असलहा हाथ में लेकर कुछ कर रहा था तभी उससे फायर हो गया और गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल से लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय