Saturday, April 27, 2024

20 साल से राहुल गांधी को लॉन्च कर रही कांग्रेस : अमित शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखीसराय। देश के गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कांग्रेस पर जोरदार सियासी हमला बोलते हुए कहा कि आमतौर पर नेता को एकबार लॉन्च किया जाता है। लेकिन, कांग्रेस 20 साल से राहुल गांधी को लॉन्च ही कर रही है। लेकिन, वो लॉन्च हो ही नहीं रहे हैं। अमित शाह ने यह भी कहा कि भाजपा में तो नेता को जनता ही लॉन्च कर देती है।

लखीसराय के गांधी मैदान में अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए जहां केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख किया, वहीं कांग्रेस, राजद और जदयू सहित अन्य विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने हाल ही में पटना में विपक्षी दलों की हुई बैठक की चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने एकबार फिर इस बैठक के जरिए राहुल गांधी को लॉन्च करने का विफल प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए जिक्र किया कि उन्होंने कहा कि 20 से ज्यादा पार्टियां इकट्ठा कर ली। सही अर्थों में 20 लाख करोड़ का घपला, घोटाला, भ्रष्टाचार करने वाली पार्टियों का जमघट किया। कांग्रेस, लालू प्रसाद और अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर सत्ता हथियाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने लोगों से पूछा कि जो सत्ता के लिए सारे सिद्धांतों से समझौता करे, उस पर विश्वास कर सकते हैं।

शाह ने जोर देकर कहा कि नीतीश कुमार की राजनीतिक पैदाइश ही भ्रष्टाचार के खिलाफ लालू और कांग्रेस के विरोध से हुई। और, आज वे किस मुंह से लालू प्रसाद और कांग्रेस के साथ यहां के लोगों के सामने आएंगें। शाह ने दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ घर-घर पहुंचाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि कुछ काम ही नहीं हुआ। नीतीश कुमार कुछ तो शर्म करो, जिसने आपको गद्दी दी, उसी पर आप सवाल उठा रहे हो। नीतीश कुमार को ’पलटू बाबू’ बताते हुए कहा कि जिनके कारण बिहार के मुख्यमंत्री रहे, उनका तो ख्याल रखते।

बिहार को बदलाव की धरती बताते हुए उन्होंने कहा कि बिहार ने 2019 में एनडीए को 39 सीटें दी। अब, 2024 में सभी सीटें बिहार की जनता देने का काम करेगी। प्रधानमंत्री मोदी के 9 साल, भारत के गौरव के 9 साल हैं। भारत के उत्कर्ष के 9 साल हैं। भारत की सुरक्षा के 9 साल हैं। मैं बिहार और देश की जनता को मोदी सरकार के कामों का हिसाब देने आया हूं। उन्होंने केंद्र की कई योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि देश और बिहार में काफी काम हुए हैं।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाकर, उसे देश का मुकुट बना दिया। जो लोग पहले कहते थे कि धारा-370 हटाओगे तो खून की नदियां बह जाएंगी। अमित शाह ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी, धारा-370 हटने के बाद कश्मीर में एक कंकड़ तक नहीं चला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय