Sunday, May 19, 2024

कांग्रेस है ‘स्क्रैप’ इंजन, सांप व जहर की बात कर रही: पीएम मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी राज्य कर्नाटक के अपने दौरे के दूसरे दिन रविवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस को ‘स्क्रैप इंजन’ बताया। कोलार में एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री ने कहा, कांग्रेस की स्क्रैप इंजन विकास सुनिश्चित नहीं कर सकती है। तीव्र विकास केवल भाजपा की डबल इंजन सरकार से सुनिश्चित किया जा सकता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ रहा हूं। इससे सबसे ज्यादा प्रभावित और उत्तेजित कांग्रेस पार्टी के नेता हैं। वे इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते और मुझे धमकी दे रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि उन्हें विकास के बारे में चर्चा करनी चाहिए थी, इसके बजाय वे सांप और उसके जहर के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं इसके बारे में दुखी नहीं हूं। सांप भगवान शिव (हिंदू देवता)की गर्दन पर पूरी कृपा के साथ रहता है। मैंने इस देश के लोगों में भगवान शिव को पाया है।

उन्होंने एआईसीसी का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए लोगों से अपील की, मैं आपकी (लोगों की) गर्दन पर सांप के रूप में रहकर खुश हूं। आप मेरे लिए शिव की तरह हैं। इसके बारे में बात करने वाले नेताओं को दूर रखने के लिए कृपया मुझे 10 मई को आशीर्वाद दें। गौरतलब है कि राष्ट्रपति मल्लिकार्जुन खड़गे ने उन्हें जहरीला सांप बताया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार विरोधी कार्यक्रमों की शुरुआत नहीं की, क्योंकि पार्टी की हर योजना भ्रष्टाचार में लिप्त थी।

उन्होंने परोक्ष रूप से कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा, शाही परिवार ने हजारों करोड़ रुपये की हेराफेरी की है। जिन्हें जेल में रहने की जरूरत है, वे जमानत पर बाहर हैं।

उन्होंने कहा, सत्ता में आने के बाद हमने भ्रष्टाचारियों से एक लाख करोड़ रुपये से अधिक जब्त किए। हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई की है।

भाजपा सरकार ने देश में 10 करोड़ से ज्यादा घरों में शौचालय बनवाए हैं। उन्होंने कहा कि यह आपके वोट से संभव हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय