Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड ने मासूम से की छेड़छाड़, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा की एक हाईराइज सोसाइटी में एक सुरक्षा कर्मी ने गार्ड रूम के अंदर बच्ची के साथ छेड़खानी की। ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। घटना के बाद बच्ची ने आपबीती अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों और लोगों ने गार्ड को पड़कर थाने में पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल आरोपी गार्ड पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी देखा है और उसके मुताबिक जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-78 स्थित सोसाइटी में सिक्योरिटी रूम के अंदर वहां के गार्ड ने आठ वर्षीय मासूम के साथ छेड़खानी कर धमकाकर भगा दिया। बच्ची जब वापस घर आई तो उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।  नाराज परिजनों ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई तो उन्हें गार्ड की हरकत की जानकारी हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी महिला सुरक्षा प्रीति यादव ने बताया कि शनिवार शाम को छह बजे के करीब सोसाइटी में रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची सिक्योरिटी रूम में गई थी। यहां उसने इंटरकॉम से किसी का नंबर मिलाया। नंबर नहीं लगने पर वह वहीं खड़ी हो गई।  आरोप है कि यहीं पर प्रयागराज निवासी सिक्योरिटी गार्ड अनूप दीक्षित ने उसके साथ छेड़खानी की। गार्ड द्वारा बच्ची के साथ छेड़खानी की घटना जब सोसाइटी के ग्रुप पर वायरल हुई तो मामले ने तूल पकड़ लिया। बच्ची के परिजन समेत अन्य लोग सेक्टर-113 थाने पहुंच गए और आरोपी सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे।

घटना की जानकारी रविवार को पुलिस को हुई। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि घटना के बाद वह खुद आरोपी को थाने ले गए। पुलिस ने आरोपी गार्ड को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस घटनास्थल पर लगे कैमरे की डीवीआर ले आई ताकि सबूत जुटाए जा सकें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय