Saturday, May 11, 2024

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में पूरे किए 17 साल, डायरेक्टर को कहा…धन्यवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड बयानों को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। कंगना ने हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार बेबाक अंदाज में जाहिर किए हैं। अपनी बेबाकी की वजह से उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। कंगना ने बॉलीवुड में 17 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए कंगना के कैप्शन की हर तरफ चर्चा हो रही है।

शेयर की गई इस फोटो में कंगना फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में अनुराग फिल्म के सेट पर कंगना को कुछ समझाते नजर आ रहे हैं। यह फोटो ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सेट की है। अनुराग ने इस फिल्म के जरिए कंगना को मौका दिया था। इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने एक कैप्शन दिया है। कंगना के कैप्शन ने सबका ध्यान खींचा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंगना ने पोस्ट में कहा, “इस क्रेजी जीनियस अनुराग बसु को धन्यवाद! जिसने मुझे 17 साल पहले 28 अप्रैल 2006 को लॉन्च किया था। यहां मेट्रो (2006) के सेट पर वह और मैं हैं, वह मुझे इस तरह से ट्रेनिंग दे रहे हैं…“तू चुप बस” ट्रेनिंग के दौरान उनका पसंदीदा मुहावरा था…आई लव यू अनु…सब कुछ के लिए धन्यवाद।”

कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म का निर्देशन करने के साथ ही वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय