Tuesday, May 21, 2024

कांग्रेस को ‘इंडिया’ की चिंता नहीं, 5 राज्यों के चुनाव में व्यस्त : नीतीश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। देश में विपक्षी दल को एकजुट करने में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को नाराजगी जताते हुए कहा कि फिलहाल इंडिया गठबंधन में कोई चर्चा नहीं हो रही है और इसे लेकर कोई काम नहीं हो रहा है। उन्होंने इशारों ही इशारों में कांग्रेस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि कांग्रेस को इसकी चिंता नहीं है। वह पांच राज्यों के चुनाव में व्यस्त है।

पटना में भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (भाकपा) की ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ ‘ रैली में लोगों को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि देश को बचाने के लिए हमलोगों ने एक गठबंधन बनाया। इसकी बैठक पटना सहित कई जगहों पर हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि देश का इतिहास बदलने वालों को हटाने के लिए सबसे बातचीत कर यह गठबंधन बनाया गया था, लेकिन अभी तो काम अधिक नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमलोग कांग्रेस पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे थे लेकिन उनको चिंता नहीं है। अभी तो उनको कोई मतलब नहीं है। अभी पांच राज्यों में होने वाले चुनाव में व्यस्त हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि पांच राज्यों का चुनाव होने दीजिए, उसके बाद विपक्षी गठबंधन की एक मीटिंग होगी।

नीतीश ने कहा कि हम लोग तो सबको एक साथ लेकर चलने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग सोशलिस्ट लोग हैं। भाकपा से हमारा पुराना रिश्ता है। उन्होंने ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग आजकल हिंदू मुस्लिम में लड़ाई करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे हिंदू मुस्लिम में कोई झंझट नहीं है। सभी एकजुट हैं, लेकिन ये लोग कोशिश करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय