Sunday, September 8, 2024

जूनियर पुरुष हॉकी राष्ट्रीय: चंडीगढ़, हरियाणा, मध्य प्रदेश सेमीफाइनल में

राउरकेला। हॉकी चंडीगढ़, हॉकी हरियाणा, हॉकी मध्य प्रदेश और हॉकी एसोसिएशन ऑफ ओडिशा 13वीं हॉकी इंडिया जूनियर पुरुष राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2023 के बुधवार से शुरू हो रहे सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।

हॉकी चंडीगढ़ ने पूल बी में हॉकी आंध्र प्रदेश और छत्तीसगढ़ हॉकी का सामना किया और टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल चरण में आगे बढ़ने के लिए दोनों टीमों को हराया, जहां उन्होंने हॉकी पंजाब का सामना किया और सेमीफाइनल में आगे बढ़ने के लिए पेनल्टी शूटआउट 1-1 (3-2) से जीता।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हॉकी हरियाणा ने पूल सी में हॉकी उत्तराखंड और हॉकी हिमाचल को हराकर पूल चरण में अजेय रहने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। क्वार्टर फाइनल में, उन्होंने हॉकी झारखंड का सामना किया और पेनल्टी शूटआउट में 2-2 (3-2) से जीत हासिल की।

हॉकी मध्य प्रदेश टूर्नामेंट के ग्रुप चरण के दौरान उत्तर प्रदेश हॉकी और केरल हॉकी को हराकर पूल ए में शीर्ष पर रहा और इस प्रक्रिया में टूर्नामेंट के नॉकआउट दौर में एक स्थान अर्जित किया। हॉकी मध्य प्रदेश ने हॉकी महाराष्ट्र को क्वार्टर फाइनल मैच में 9-2 से हराकर अंतिम चार में प्रवेश किया।

हॉकी एसोसिएशन ऑफ ओडिशा ने पूल डी में मणिपुर हॉकी, हॉकी जम्मू और कश्मीर और हॉकी गुजरात को हराया। उन्होंने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल चरण में पहुंचने के लिए क्वार्टरफाइनल में हॉकी कर्नाटक को 4-2 के स्कोर से हराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय