Friday, September 20, 2024

मेरठ में थाने से चंद कदम की दूरी पर शराब के सेल्समैन से लाखों की लूट,घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

मेरठ। परतापुर थाने से चंद कदम की दूरी पर परतापुर फ्लाईओवर के पास बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने शराब के सेल्समैन से 1.94 लाख रुपए लूट लिए। विरोध पर सेल्समैन को डंडे से घायल कर दिया। घटना देर रात की है। पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुरानी मोहनपुरी निवासी राजेंद्र पुत्र सुखन सिंह परतापुर तिराहा स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके पर सेल्समेन है। देर रात राजेंद्र अंग्रेजी शराब, बियर और देसी शराब के ठेके के कलेक्शन के रुपये लेकर अपनी बाइक से जा रहा था। इस दौरान पीछे से आए बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने मोपेड रुकवाकर राजेंद्र पर डंडों से हमला कर दिया। राजेंद्र को पीटकर लहूलुहान कर दिया और बैग में रखे रुपये लूटकर फरार हो गए। राजेंद्र परतापुर थाने पहुंचा और पुलिस को जानकरी दी। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश नजर नहीं आए।

 

 

बदमाशों ने जिस स्थान पर वारदात की। वहां से घाट पुलिस चौकी सौ मीटर दूर है। थाने और पुलिस चौकी के करीब बदमाशों ने न केवल वारदात की, बल्कि फरार भी हो गए। राजेंद्र हर रोज तीनों ठेकों से कलेक्शन की रकम लेकर सत्यम पैलेस स्थित मॉडल शॉप पर जाता है। वहां रकम जमा करता है। ऐसे में आशंका है कि बदमाशों ने रेकी कर वारदात की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय