Sunday, May 19, 2024

मोरना में स्विफ्ट कार ने पिकअप वाहन में मारी टक्कर, कोल्ड ड्रिंक्स सप्लाई करने वाले की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गांव बेहडा सादात में मुख्य चौराहे पर स्विफ्ट डिजायर कार ने पिकअप में टक्कर मार दी, जिससे पिकअप वाहन में सवार कोल्ड ड्रिंक्स सप्लायर घायल हो गया। घायल की उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गढी जानसठ निवासी मुस्तफा उर्फ कालू पुत्र यासीन मोरना में कोल्ड ड्रिंक्स सप्लाई करने का कार्य करता था। गुरूवार की देर शाम वह पिकअप वाहन में कोल्ड ड्रिंक्स लोड कर जानसठ की ओर जा रहा था कि जैसे ही वह बेहडा सादात स्थित मुख्य चौराहे पर पहुंचा तभी जौली की ओर से तेजी आ रही स्विफ्ट कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे पिकअप वाहन पलट गया, जिसमें सवार मनीष को हल्की चोट आई तो 40  वर्षीय मुस्तफा उर्फ कालू गम्भीर रूप से घायल हो गया। मनीष ने मुस्तफा के परिजनों को सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों द्वारा घायल मुस्तफा को बेगराजपुर अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुस्तफा के भतीजे मौ. उस्मान ने अज्ञात स्विफ्ट कार चालक के विरूद्ध लापरवाही से वाहन चलाने व तेजी से आकर पिकअप में टक्कर मारने को लेकर थाना ककरौली पर मुकदमा दर्ज कराया है।

एसएसआई राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय