Friday, September 20, 2024

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ईडी से डर नहीं लगता है- संजय राउत

पुणे। कांग्रेस सांसद और नेता विपक्ष राहुल गांधी ने ईडी की छापेमारी की आशंका जताई है। इस पर नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी को ईडी से कोई डर नहीं है। उन्हें ईडी और उनके बॉस का सामना करने की आदत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि हम डरते नहीं, इसलिए लड़ते हैं। अगर ईडी के लोग आएंगे तो उनके लिए चाय-बिस्कुट तैयार है। जैसा राहुल गांधी ने कहा था, मेरे घर भी आए थे, तो मैंने भी स्वागत किया था। इस दौरान संजय राउत ने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार पर हमला किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा कि अजित पवार ने खुद ही बताया है कि वो दिल्ली में किससे मिलने जाते हैं। संजय राउत ने कहा कि सुनील तटकरे के घर पर ही अजित पवार ने बात की थी। स्वयं देवेंद्र फडणवीस ने भी यह बात कही है, जो रिकॉर्ड पर है। हमारा इससे क्या संबंध है ? देवेंद्र फडणवीस दाढ़ी लगाकर मुख्यमंत्री से मिलते थे। हमारे तब के एकनाथ शिंदे मौलवी दिल्ली जाते थे, यह उन्होंने खुद बताया है। हमने राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा उठाया तो अब यह आपको मुश्किल लगता है।

 

 

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के दोनों उपमुख्यमंत्री और वर्तमान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे वेश बदलकर मुलाकात करते हैं। यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है। उन्होंने जो बातें कही हैं, वे घटनाएं घटी हैं। अब उन्होंने हाथ खड़ा कर दिया है क्योंकि जांच शुरू हो गई है। हम इस मुद्दे को संसद में भी उठाएंगे। संजय राउत ने नितीन देसाई मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह मराठी व्यक्ति का मुद्दा है। इस बारे में कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस और वित्त मंत्री को बोलना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिवसैनिकों का शिवसंकल्प सम्मेलन शनिवार को आयोजित होने जा रहा है। दुर्भाग्य से पश्चिम महाराष्ट्र में हमें सफलता नहीं मिली।

 

 

विधानसभा में हम पुणे और ग्रामीण क्षेत्र में बड़ी ताकत से लड़ने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आने वाली विधानसभा चुनाव में हम तीनों पार्टियां मिलकर लड़ेंगे। शिवसेना के रूप में हम कौन सी सीटें लड़ सकते हैं, इसका आकलन हो चुका है। कोथरुड, हडपसर, वडगांव शेरी, पिंपरी, भोसरी, खडकवासला, खेड आलंदी, जुन्नर में हम चुनाव लड़ेंगे। इन सीटों पर हम लड़कर महाविकास आघाडी के रूप में जीत सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय