Friday, September 20, 2024

नोएडा में दिल्ली के व्यापारी की कार का शीशा तोड़कर नकदी, ग्राहकों का चेक व दस्तावेज ले गए चोर

नोएडा। नोएडा क्षेत्र में ठक-ठक व गुलेल गैंग के बदमाशों का कारनामा जारी है। अज्ञात बदमाशों ने थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के राधा स्वामी सत्संग के पास मेडिकल क्षेत्र से जुड़े एक व्यापारी की कार का शीशा तोड़कर उनका बैग चोरी कर लिया। बैग में नकदी, ग्राहकों के चेक तथा लेनदारी से संबंधित महत्वपूर्ण दस्तावेज व अन्य कीमती सामान था। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि दिल्ली के सब्जी मंडी के रहने वाले मनदीप सिंह ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह मेडिकल क्षेत्र में काम करते हैं। वह घरों में आईसीयू स्थापित करने का व्यवसाय करते हैं। पीड़ित के अनुसार किसी काम से वह बरौला गांव आए थे। उन्होंने अपनी मारुति ब्रेजा कार राधा स्वामी सत्संग के सामने सड़क किनारे खड़ी कर दी।

 

 

पीड़ित के अनुसार जब वह काम करके लौटे तो उन्होंने देखा कि अज्ञात चोरों ने उनकी कार से उनका बैग चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनके बैग में करीब एक लाख रुपए की नकदी तथा विभिन्न ग्राहकों द्वारा दिए गए चेक, लेनदारी से संबंधित महत्वपूर्ण दस्तावेज आदि रखा हुआ था। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय