Thursday, March 28, 2024

कांग्रेस पदाधिकारियों ने शामली में किया प्रदर्शन,राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

शामली। कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा शामली के पांचों ब्लाॅकों में प्रदर्शन करते हुए देश के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन विकास खंड अधिकारी को सौंपा गया।

शनिवार को दिए ज्ञापन में उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की सदस्यता व बंगला वापस दिलाने के लिए जनहित में नही है। हाल ही में राहुल गांधी ने संसद भवन में राष्ट्रहित में देश में बढ़ती बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, देश की अर्थव्यवस्था, युवा बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने आदि मुद्दों पर मजबूती से विपक्ष का नेतृत्व करते हुए अपनी बात को सदन में रखी। जिसमें राहुल गांधी की लोकसभा सदस्य की सदस्यता समाप्त करते हुए उनका वर्षों पूर्व दिया हुआ बंगला भी खाली कराने के निर्देश किए गए। भारत का लोकतंत्र विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। हमारे भारत देश में हर व्यक्ति को स्वतंत्र रूप से अपनी बात को कहने का भारतीय संविधान के तहत पूर्ण अधिकार है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने राहुल गांधी की सदस्यता बहाल कर उनका बंगला उन्हें वापस दिलाने की मांग की है। इस अवसर पर अरविंद झंझोट, गयूर अली, प्रमोद कश्यप, नंदू प्रसाद, विनोद कुमार, अर्जुन सिंह, अमित कुमार, मोहम्मद आसिफ, अरुण झंझोट, मोहम्मद उस्मान, अनीस अंसारी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय