Sunday, May 19, 2024

गोवा में खत्म हो जाएगी कांग्रेस पार्टी, एमजीपी नेता सुदीन धवलीकर का बड़ा दावा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पणजी। गोवा के बिजली मंत्री सुदीन धवलीकर ने रविवार को कहा कि गोवा में कांग्रेस खत्म हो जाएगी और 2024 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के लिए आखिरी हो सकता है।

महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के वरिष्ठ नेता धवलीकर ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस ने हमारे नेताओं को आयात करके हमें खत्म करने की कोशिश की, लेकिन आज उन्हें उसी परिस्थिति का सामना करना पड़ रहा है। उनके नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के बाकी तीन विधायक भी कुछ अन्य दलों में शामिल होंगे। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वे हमारे साथ शामिल होंगे, लेकिन कुछ अन्य दलों में शामिल होंगे।

दरअसल, 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा में भाजपा की गठबंधन सहयोगी एमजीपी के दो विधायक हैं। गोवा में 11 में से आठ कांग्रेस विधायक 2022 में भाजपा में शामिल हो गए थे।

मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी के पास राज्य में लगभग एक लाख वोट हैं और वह यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करेंगे कि ये वोट भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जाएं।

उन्होंने कहा, “हम गोवा में भाजपा के दोनों उम्मीदवारों का पूरा समर्थन कर रहे हैं। हम 24 निर्वाचन क्षेत्रों में बैठकें आयोजित करेंगे, जहां एमजीपी को मतदाताओं का समर्थन प्राप्त है। हमारे पास राज्य भर में कुल एक लाख वोट हैं और हम प्रयास करेंगे कि ये वोट मतपत्रों में जाएं। हमारे उम्मीदवार जो पिछले विधानसभा चुनाव में कुछ वोटों से हार गए थे, वे भाजपा उम्मीदवारों का समर्थन करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।”

भाजपा ने उत्तर से केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और दक्षिण से उद्योगपति पल्लवी डेम्पो को मैदान में उतारा है। डेम्पो को लेकर धवलीकर ने कहा, “विपक्ष द्वारा अफवाह फैलाई गई है कि पल्लवी डेम्पो ने सामाजिक क्षेत्र में योगदान नहीं दिया है। यह सच नहीं है। वह एक बेहद प्रतिष्ठित परिवार से आती हैं और वह शिक्षित हैं। हमें उनका समर्थन करना चाहिए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय