Saturday, May 11, 2024

भाजपा ने चौ. चरण सिंह को सम्मान दिया है, हम भी वफादार हैं, गरीब किसान मजदूर की सेवा करेंगे : जयंत चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। 18वीं लोकसभा के पहले चरण के 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में चार दिन शेष रह गए हैं और तीन दिन बाद यानि 17 अप्रैल को चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। ऐसे में पश्चिम की पहले चरण की आठ सीटों पर सभी दलों के स्टार प्रचारकों ने धुंआधार प्रचार शुरू कर दिया है। प्रचार के मामले में जहां भाजपा ने बाजी मारी वहीं सपा-बसपा-कांग्रेस के बड़े नेता अखिलेश यादव, मायावती और प्रियंका वाड्रा अब प्रचार को निकले हैं। जबकि भाजपा के बड़े नेता हर लोकसभा क्षेत्र में दो-दो तीन-तीन बार सभाएं करके जा चुके हैं। 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गन्ना पट्टी के नाम से मशहूर इस जाट बेल्ट में किसानों के बड़े नेता राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी ने अपने कोटे की बिजनौर और बागपत सीट के साथ-साथ भाजपा की सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद सीटों पर भी जमकर सभाओं को संबोधित किया। जयंत चौधरी अगले एक-दो दिनों में भी बिजनौर और मुरादाबाद में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे। बिजनौर के भाजपा समर्थित रालोद उम्मीदवार चंदन चौहान ने आज बताया कि बिजनौर में जयंत चौधरी और उनके साथी अजय गोयल और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी हैलीकाप्टर से 15 अप्रैल को बिजनौर पहुंचेंगे और किसानों, मजदूरों और व्यापारियों की विशाल सभाओं को संबोधित करेंगे।

 

 

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव सभाओं को संबोधित कर चुके हैं। जयंत चौधरी ने बिजनौर लोकसभा के कई क्षेत्रों मंडावली के किसान इंटर कालेज, बाकपुर और कड़ापुर आदि स्थानों पर आयोजित सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि उनके उम्मीदवार चंदन चौहान युवा हैं। इसी उम्र में वह खुद भी मथुरा से सांसद बने थे। नौजवान क्षेत्र के विकास के लिए दिन में भी सपने देख लेते हैं। चंदन चौहान अपने पिता सांसद संजय चौहान की तरह बिना भेदभाव के सेवा करेंगे। सबको बराबर तवज्जों और भरपूर सम्मान देंगे।

 

 

उन्होंने कहा कि उनके बागपत के उम्मीदवार डा. राजकुमार सांगवान ने भी लोगों की सेवा में अपना जीवन लगा दिया है। उनके पास कोई संपत्ति नहीं है। योगी आदित्यनाथ ने डा. सांगवान की यह कहकर तारीफ की थी कि ये व्यक्ति अपने आपमें खुद एनओसी है। जिसे किसी से एनओसी लेने की जरूरत नहीं है। रालोद प्रमुख और राज्यसभा सदस्य जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उनके बाबा किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने के लिए आभार जताया। कहा कि पिछले 33 वर्षों में किसी भी सरकार ने चौधरी चरण सिंह को सम्मान देने का काम नहीं किया। हम भी वफादार हैं।

 

देश के गरीब, किसान, मजदूर के साथ वफादारी करेंगे और उत्तर प्रदेश और देश में भाजपा के साथ मिलकर ऐसा माहौल तैयार करेंगे जिससे कुटीर उद्यमियों और निवेशकों के लिए उद्योग, कारोबार और रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे। श्रमिकों के लिए योजनाएं बन रही हैं। किसानों के लिए ऐसी योजनाएं बनाएंगे ताकि किसान आत्मनिर्भर हो सके और खेती लाभदायक व्यवसाय बन सके।

 

जयंत चौधरी ने बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से अपील की कि वे यहां पर यह ध्यान अवश्य रखें कि रालोद उम्मीदवार चंदन चौहान का चुनाव चिन्ह नल है। भाजपाईयों को भी यहां ईवीएम में नल वाला बटन ही दबाना है। चौथे नंबर पर बटन दबाने से जब चार जून को ईवीएम खुलेगी तो आपके चंदन चौहान पहले नंबर पर पहुंच जाएंगे। जयंत चौधरी के साथ प्रदेश के काबिना मंत्री और पुरकाजी के विधायक एवं दलित नेता अनिल कुमार, भाजपाई नेता संजय अग्रवाल, चंदन चौहान की पत्नी याशिका चौहान और पूर्व विधायक सुखबीर सिंह आदि भी थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय