Wednesday, April 24, 2024

दिल्ली लड़की हत्याकांड: केजरीवाल ने की सख्त सजा की मांग, 10 लाख देने की घोषणा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को शाहबाद डेयरी में साहिल द्वारा से चाकू मारकर हत्या कर दी गई 16 वर्षीय लड़की के परिवार के सदस्यों को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की। केजरीवाल ने ट्वीट किया, दिल्ली सरकार साक्षी के परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता देगी और यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी कि दोषी पक्ष को अदालत के माध्यम से सख्त से सख्त सजा मिले। इसके लिए प्रमुख वकीलों को जुटाया जाएगा। गौरतलब है कि रविवार शाम साहिल ने साक्षी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। साहिल फ्रिज-एसी रिपेयरिंग मैकेनिक का काम करता है।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में नीले रंग की टी-शर्ट पहने साहिल लड़की को चाकू मारते हुए देखा जा सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गहरे लाल रंग की शर्ट पहने एक आदमी बीच-बचाव की कोशिश करता है, लेकिन साहिल उसे दूर धकेल देता है। वीडियो में, साहिल लड़की को चाकू मारता रहता है, साथ ही आसपास खड़े लोगों को धमकी भी देता है, इससे वे तितर-बितर हो जाते हैं।

चाकू मारने के बाद, साहिल ने लड़की को कई बार लात मारी और फिर उस पर पांच बार बोल्डर से वार किया। इसके बाद वह थोड़ी देर के लिए वहां से चला जाता है, लेकिन कुछ ही देर बाद लौट आता है। वह एक बार फिर लड़की पर बोल्डर से वार करता है, उसे कई बार लात मारता है और अंत में चला जाता है।

अधिकारी ने कहा, लड़की अपने दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी, तभी साहिल ने उसे रोका और उसकी हत्या कर दी। .

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय