Wednesday, April 17, 2024

गाजियाबाद में 2024 को लेकर समरसता अभियान चलाएगी रालोद, जयंत चौधरी बोले- जनता के मुद्दे उठाए जाएंगे  

गाजियाबाद। राष्ट्रीय लोक के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी आज गाजियाबाद के एक गांव में जनसभा को संबोधित किया। अपनी पार्टी को मजबूत करने के जयंत चौधरी ने कहा 2024 को लेकर समरसता अभियान चला रहे है, राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने बताया विधानसभा चुनाव में हमारे पक्ष में रिजल्ट नही आया, लेकिन हमारे पास भी जन प्रतिनिधि हैं वह मजबूती से मुद्दे को उठा रहे हैं, गांव में गांव में हम पहुंचेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनता के मुद्दे को उठाएंगे हमारे लोग हमारे साथ है, पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता जनता के बीच में जाएगा गाजियाबाद के लोनी नगर पालिका की चेयरमैन  की सीट पर उनके प्रत्याशी की जीत पर उन्होंने लोनी नगर पालिका की जनता को बधाई दी और कहा कि रंजीता धामा वहां सोनी का भरपूर विकास करेगी ।

दिल्ली के जंतर मंतर पर बैठे पहलवानों के बारे में बोले जयंत चौधरी सरकार ने धरना समाप्त कर दिया और धारा भी लगा दी ! आज देश की बेटियों का अपमान किया जा रहा है, मोदी जी कहते थे, यह हमारे घर की बेटी है,आज इन बेटियों का अपमान किया जा रहा है, सरकार आरोपी बृजभूषण को संरक्षण दे रही है। मिहिर भोज को लेकर कहा आपसी तालमेल बना रहना चाहिए! 2024 के चुनाव को लेकर जयंत चौधरी भोले की नई युवा पीढ़ी उनके साथ है और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के बीच जाएंगे और उनकी बात सुनकर उनका निस्तारण भी करेंगे।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय