Wednesday, May 8, 2024

दिल्ली हत्याकांड: डीसीडब्ल्यू प्रमुख मालीवाल ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, न्याय का दिया आश्वासन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को 16 वर्षीय साक्षी के माता-पिता से मुलाकात की। साक्षी की रविवार शाम दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में उसके प्रेमी ने बेरहमी से हत्या कर दी थी।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, शाहबाद डेयरी में पीड़ित परिवार से मिलने गई थी। परिवार वे बेहद गरीब है और सभी लगातार रो रहे हैं। साक्षी की मां सुबह से कई बार बेहोश हो चुकी है। उनकी एक ही मांग है कि हत्यारे को तुरंत फांसी दी जाए। हमारी टीम कल रात से परिवार के साथ है। हम बेटी का न्याय दिलाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि आरोपी साहिल से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसने कुछ दिन पहले उसकी हत्या की साजिश रची थी। सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने 15 दिन पहले अपराध में इस्तेमाल किए गए चाकू को खरीदा था।

सूत्रों ने कहा, पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी की तलाश शुरू की थी। लेकिन उसने पुलिस से बचने के लिए घटना के बाद फोन बंद कर लिया था और बस के माध्यम से रिठाला और फिर बुलंदशहर पहुंच गया था, जहां उसकी चाची रहती हैं।

सूत्रों के अनुसार, मृतक साक्षी उसके (साहिल के) साथ संबंध जारी नहीं रखना चाहती थी, और वह पिछले कई दिनों से उसे नजरंदाज कर रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय