Friday, May 3, 2024

विधानसभा चुनाव के नतीजों से सबक ले कांग्रेस: शिवपाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया- समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने तीन राज्यों के चुनाव परिणामों से कांग्रेस को सबक लेने की नसीहत दी है।

श्री यादव ने सोमवार को यहां पत्रकाराें से बातचीत में कहा कि राजस्थान,छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम से कांग्रेस को सबक लेना चाहिए। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए इंडिया गठबंधन को मजबूत करके ही चुनाव लड़ना चाहिए। हमारे सभी लोग समीक्षा करेंगे। जो भी रिजल्ट आया है , जनता का जनादेश है । सबको स्वीकार करना पड़ेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

2024 के लोकसभा चुनाव में इण्डिया गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल‌ पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा। उन्होंने जोर देकर कहा है कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बना है । सभी राष्ट्रीय नेता बातचीत करेंगे और चुनाव की तैयारी करेंगे ।

उन्होंने यह पूछे जाने पर कि क्या बसपा को साथ लिए बगैर उत्तर प्रदेश में भाजपा को शिकस्त दी जा सकती है, इस सवाल के ज़वाब में यादव ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती पहले भाजपा से दूरियां बनाएं। सपा उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में सक्षम है। उन्होंने योगी सरकार को हर मोर्चे पर फिसड्डी करार दिया और कहा कि योगी सरकार फेल है । 30 फीसदी बजट भी खर्च नहीं कर पाई। कानून व्यवस्था भी ध्वस्त हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय