Sunday, May 19, 2024

कांग्रेस बसपा सुप्रीमो से माफी मांगे और गठबंधन मायावती को प्रधानमंत्री का चेहरा घोषित करें- मलूक नागर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के महावीर चौक स्थित बहुजन समाज पार्टी के जिला मुख्यालय पर बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती का 68 वां जन्मदिन पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बड़े ही धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया। पार्टी नेताओं ने मायावती की सरकार के दौरान किए गए विकास कार्य और सामाजिक के कार्यों पर प्रकाश डाला। इस दौरान कार्यक्रम में बिजनौर लोकसभा सांसद मलूक नागर मौजूद रहे।

बसपा जिला अध्यक्ष सतीश कुमार रवि ने जानकारी देते हुए बताया कि बहन कुमारी मायावती का जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मना रहे हैं। जन्म दिवस कार्यक्रम में आगामी 2०24 के लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने और एकजुटता से चुनाव लडऩे के लिए आह्वान किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मायावती के जन्म दिवस के उपलक्ष में पार्टी कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता और पार्टी नेता गण मौजूद रहे। बहुजन समाज पार्टी के जिला मुख्यालय पर पहुंचे बिजनौर सांसद मलूक नागर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस को बसपा सुप्रीमो मायावती से माफी मांगनी चाहिए जिस तरह से वह राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड और छत्तीसगढ़ से हमारे विधायक तोड़ के ले गए हैं और कुमारी बहन मायावती को 2०24 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के चेहरे के लिए घोषणा करते। तो आज इस देश में उनके जन्मदिन पर बदलाव की नई शुरुआत होती। मलूक नागर ने कहा कि बगैर बीएसपी के देश से भाजपा को नहीं हराया जा सकता।

उन्होंने कहा कि यदि इंडिया गठबंधन बसपा सुप्रीमो मायावती को प्रधानमंत्री का कैंडिडेट घोषित करती है तो देश में नए बदलाव की शुरुआत हो सकती थी और कांग्रेस को उनसे माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय