Sunday, May 19, 2024

बाबरी मस्जिद की हिमायती कांग्रेस ने वर्षों रामलला को टेंट में रखा,आज यह इधर-उधर भाग रहे हैं: अनुराग ठाकुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कांंग्रेस पर हमला बोलते हुए मंगलवार को कहा कि बाबरी मस्जिद की हिमायती कांग्रेस ने वर्षों तक रामलला को टेंट में रखने का पाप किया है।

ठाकुर ने आज यहां कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की तथा मंदिर परिसर की साफ सफाई करके श्रमदान किया। उन्होंने कहा, “श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में अब मात्र छह दिन शेष हैं। प्रभु श्री राम के आगमन की खुशी में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर आज पूरा देश राममय होकर अपने आसपास के क्षेत्रीय मंदिरों में साफ- सफाई कर रहा है। इसी का अनुसरण करते हुए मैं भी आज यहाँ प्राचीन श्री हनुमान मंदिर में श्रमदान करके अनुगृहीत हुआ। मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि इस स्वच्छता अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। मंदिर परिसरों में गंदगी फैलाने से बचें और कूड़ेदान का प्रयोग अवश्य करें।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “कांग्रेस ने वर्षों तक हमें भगवान श्री राम को टेंट में रखने को विवश किया था। यह वही लोग हैं, जिन्होंने श्री राम और रामसेतु को काल्पनिक बताया था। फिर से बाबरी मस्जिद के निर्माण का वादा किया था। राम मंदिर ना बने इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की थी, लेकिन करोड़ों राम भक्तों और कार्यकर्ताओं के संघर्ष की बदौलत आज 500 वर्षों की प्रतीक्षा का अंत हो रहा है। यह तारीख पूछने वालों को करारा जवाब है। हमने तारीख, स्थान और समय के साथ-साथ उन्हें निमंत्रण भी भेज दिया है। आज यह इधर-उधर भाग रहे हैं, ताकि इन्हें प्राण प्रतिष्ठा समारोह में न जाना पड़े। पहले यह कह रहे थे कि हमें निमंत्रण नहीं मिला और अब निमंत्रण मिल गया है, तो अलग बहाने बना रहे हैं। इन्होंने पहले राम मंदिर के निर्माण को लटकाया और अब जनता को भटकाने और भड़काने का काम कर रहे हैं।”

आम आदमी पार्टी एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए ठाकुर ने कहा,“ जब से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, तब से एक भी मंदिर के पुजारी को कुछ नहीं मिला। उल्टा उनके ऊपर अत्याचार किया गया। यह वही लोग हैं जो राजनीति में आने से पहले भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने की कसमें में खाते थे, लेकिन आज इन्होंने सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार युक्त शासन दिया है। इनके उपमुख्यमंत्री, मंत्री और सांसद सभी जेल में हैं। केजरीवाल बताएं कि उनकी ऐसी क्या मजबूरी है कि वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन से भा रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय